Thursday, February 6, 2014

समलिंगी लड़के

मैं आज आपको बताने जा रहा हूँ वो मैं ओर मेरे दोस अश्विन के साथ स्कूल मैं हुआ था| मैं गोरेऊन का रहनेवाला हूँ| जब मैं ग्यारवी कक्षा मैं यहकी एक स्कूल मैं नया था| तब मेने आश्विन के साथ दोस्ती हुई थी| थोड़े हे दीनो मे हम एक दूसरे से साथ काफ़ी समय बिताने लगे| वो मुझसे एक साल बड़ा था, फिर भी हम हिलमिल गाये थे| हम एक साथ फ़िल्म देखने जाते थे, कभी कभी एक दूसरे के घर जा कर स्कूल का काम करते| आश्विन मुजस्े एक साल बढ़ा था, फिर भी उसका शरीर तेहरा साल का बच्चा जैसा था, ठोडा सावला भी|



एक दिन वो मुजे स्कूल के बाद साईबार कफ़े मैं ले गया था, उसको एक परदेस मैं रेहने वाला भाई के साथ इंटेरनेट से बाते करनी थी| थोड़ी देर बाते करके उसने मुजे ये सेक्श कहानी बताई| उसने कहा की यह सब कहानियाँ सच हैं| फ़ीर हम दोनो ने होमॉसेक्शुअल कहानियाँ पढ़नी सुरू की| मेरे ख़याल से वोह अपनी पेंट मे ही झर गया| दूसरे दिन स्कूल के बाद मैं उसके घर गया स्कूल का काम बहुत था, और उसके पास पिछले साल की नोट्स भी थी| उसी बहाने मैं उसके घर गया था| जब मैं उसके कमरे मे पहुँचा तो वोह अपने लंड को सहलारहा था| मेरी आवाज़ से वोह तुरंत ही कपड़े चडालिए| थोड़ी देर बाद उसने मुजस्े पूछा की मैंने कभी किसिका लंड देखा हैं की नही, मैंने तुरन्त ही ना कही|

बाद मे उसने कहा की वोह मुजे पिछले साल की नोट्स देगा जब मैं उसका लंड मुँह मे लूं| मुजे सिर्फ़ नोट्स ही लेनी थी| मैने अपनी मजबूरी बताई| कुछ देर बाद उसने मेरा हाट ले कर उसके लंड पैर रखा ओर बोला की डरने की ज़रूरत नही है| उसका लंड पेहले से ही बड़ा हो चुका था| फिर उसने कपड़े उतारे पूरा नंगा हो गया और मेरे सामने खड़हो गया| उसने फिर से मेरे हाथ पकड़ा ओर उसके लंड को मेरे हाथ मे दिया| उसने मेरा चेहरा पीछे से पकड़ कर लंड के पास दबाने लगा| जब मेने उसका लंड मुन मे लिया, इतनी घ्हिन आई की क्या करे| आश्विन मे अपना लंड मेरे मुँह मे अंदर बाहर करने लगा| तभी ही उसने मेरे हाथो को उसकी गांड पे लगा दिए, मेने हटा लिए फिर उसने मेरे बालो को खींच के अपना लंड ज़ोर ज़ोर से अंदर बाहर करने लगा| और थोड़ी देर मे वोह मेरे मुँह मे झर गया|

मैं बाथरूम मे गया अपना मुह साफ़ किया| जब मैं बाहर आया उसने कहाकी अगर मैं अपनी गांड मराउ तो वोह मुजे पूरी नोट्स देगा| ग्भराहट के मारे मैने हाँ करदी और मुजे कपड़े उतारने को कहा, मैने वैसा ही किया| उसने अपने लंड पैर तेल लगाया ओर मेरे शरीर पैर सहलाने लगा| जुब वोह मेरी गान के पास आया तब उसने मेरे लंड को पकड़ कर खिचने लगा| बहुत दर्द हुआ| फिर उसने मेरी गांड पे भी तेल लगाया| तेल की वजह से लंड आसानी से घुस गया फिर भी दर्द हो रहा था, क्यूँकी पहली बार ही मेने अपनी गांड मरवाई| पीछे से वोह मेरा लंड सेहला रहा था| थोड़ी देर बाद मुजे भी मज़ा आने रहा था| फिर उसने खड़े हो कर मेरे मुँह के पास आया और मेरे मुँह मे लंड डाल दिया| जब मैं उसला लंड चुस रहा था, तब मुजे पता चला की उसका लंड मेरी गांड मे गया था| बहुत ही घ्हिन आई पैर तोड़ा मज़ा भी आ रहा था| उसने मुजे लेट जाने को कहा, ओर मेरे उपर चढ़ गया, और मेरे लंड को अपने मुह मे लेने लगा ओर उसने अपना लंड मेरी ओर किया| वोह कहते है ना 69 स्टायील| अब तो मुजे बहुत ही मज़ा आ रहा था| पहल बार कोई मेरा लंड किसी ओर के मुँह मे था|थोड़ी ही देर मैं भी उसके मुँह मे झर गया|



अब आगे कि कहानी पढ ने के लिए यहाँ क्लीक करे Desi Sex Stories

No comments:

Post a Comment